News Articleउत्तराखंडक्राइमहरिद्वार

पीएनबी बैंक में ग्रामीण की जेब से 20 हजार की नकदी उड़ाई,

Listen to this article

Haridwar: पीएनबी में रुपये निकालने आए ग्रामीण की जेब से 20 हजार पांच सौ रुपये की नकदी साफ कर दी। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। वहीं सीसीटीवी फुटेज में एक आरोपित जेब से नकदी निकालते हुए कैद हुआ है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के खड़खड़ी दयाला गांव निवासी तेजपाल सिंह का कस्बे के जिला सहकारी बैंक और पंजाब नेशनल बैंक में खाता है। गुरुवार को वह जिला सहकारी बैंक में रुपये निकालने के लिए आए थे।उन्होंने जिला सहकारी बैंक से 20 हजार पांच सौ रुपये की नकदी निकालकर जेब में रख ली। इसके बाद वह कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में रुपये निकालने के लिए पहुंचे। रुपये निकालने के लिए उन्होंने वाउचर भर लिया।

इसके बाद वह लाइन में लग गए। इसी बीच किसी ने उनकी जेब से नकदी साफ कर दी। जब उन्हें इसका पता चला तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने शोर मचाया तो बैंक में मौजूद कर्मचारी और अन्य व्यक्तियों ने इसकी जानकारी ली। काफी देर तक आरोपित की तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला।इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई, जिसमें एक व्यक्ति जेब से नकदी निकालते दिखाई दे रहा है। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

मंगलौर: ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मंगलौर कोतवाली के ग्राम लहबोली निवासी शाकिर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके गांव का ही रहने वाला मेहताब काफी समय से उसके ट्रैक्टर को मजदूरी पर चलाता है। रोजाना की तरह 28 दिसंबर को भी मेहताब उसके ट्रैक्टर-ट्राली को लेकर गया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो