अजब गजबजे पी वर्ल्ड न्यूज़ खासदेश-विदेशफीचर्डराज्यवीडियोसामाजिक

अजब गजब…रिहायशी इलाका, दो शेरनियां एक बैल को ढेर करने में फेल; देखें वीडियो…

Listen to this article

जूनागढ़ का रिहायशी इलाका दो शेरनियां और एक अकेला बैल…! जी हां कुछ एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  वीडियो जूनागढ़ इलाके का बताया जा रहा है। दो शेरनियां इस बैल पर हमला करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वह दोनों नाकाम रही ।‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’ यह कहावत तो हम सभी ने सुनी है, लेकिन क्या आपने ऐसा अपनी आंखों के सामने होते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम उदाहरण स्वरूप एक वीडियो दिखाते हैं, जिसमें एक बैल की जान लगभग शेरनियों के कब्जे में थी; लेकिन चतुराई दिखाकर बैल ने अपनी जान बचा ली।

दो शेरनियों ने पहले तो बैल को दोनों तरफ से घेर लिया, लेकिन काफी देर तक हमला नहीं कर पाने की वजह से बैल ने उनका ध्यान भटकाया और फिर दुम दबाकर वहां से भाग निकला। सोशल मीडिया पर बैल और शेरनियों का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिहायशी इलाके में देर रात गली के एक चौक पर बैल खड़ा हुआ होता है. तभी वहां दो शेरनी आ पहुंचती हैं और बैल को दो तरफ से घेर लेती है। काफी देर तक बैल समझ नहीं पाता, लेकिन बाद में आपस में भिड़त हो जाती है। फिर भी दो शेरनियां बैल का शिकार नहीं कर पाईं। बताया जा रहा है कि यह मामला जूनागढ़ के हडमतीया गांव का है, जहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई। बैल का शिकार किए बिना ही दोनों शेरनियों को वापस जाना पड़ा। देखें वीडियो…

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो