उधम सिंह नगरराजनीति

जसपुर पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी…कहा…बीजेपी-कांग्रेस ने लूटा जनता को

Listen to this article

विधानसभा चुनाव में महज अब कुछ दिनों का ही समय बचा है। ऐसे में विभिन्न राजनैतिक पार्टियों के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी चुनावी मैदान में उतरकर अपना दमखम दिखाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में उधमसिंह नगरी की विधानसभा सीट जसपुर में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ यूनुस चौधरी प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होनें आप को अपना सहयोग देने की बात कही और साथ ही कहा कि भाजपा और कांग्रेस जैसी पार्टियों ने उत्तराखंड वासियों को केवल लूटा है।

समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर

आपको बता दे कि जैसे ही आप प्रत्याशी जसपुर पहुंचे कि तभी उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी और सभी ने उनका जोरदार स्वागत भी किया। इस दौरा3 गांव में ही एक समोसे की दुकान पर जब वे वोट मांगने पहुंचे तो वहां कारीगर समोसे तल रहा था। चुनावी समर में कूद चुके आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ. यूनुस चौधरी ने दुकान में पहुंचकर समोसे तलना शुरू कर दिया और साथ ही भेद भाव की भावना को मिटाने की बात कही। उनकी बाते और कामकाज देख लोगों में और भी ज्यादा उनके प्रति उत्साह बढ़ गया।

मीडिया को किया संबोधित

वही आम प्रत्याशी डॉ यूनुस चौधरी द्वारा मौजूदा मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस से लोग आजिज आ चुके हैं और त्रस्त हो चुके हैं। इसलिए लोगों का जनसैलाब आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे है और कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए वे प्रचार कर रहे हैं और लोग लगातार उनकी पार्टी से जुड़ रहे हैं। वही दोनों ही पार्टियों ने बारी-बारी से इस प्रदेश को लूटा है। ऐसे में लोगों को उम्मीद आम आदमी पार्टी से हैं। वही उन्होंने कहा कि अगर वह जसपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक बनते हैं तो उनकी पहली प्राथमिकता रोडवेज बस स्टैंड का स्टेडियम का निर्माण कराना और यहां की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को दुरुस्त करना होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो