मनोरंजन

Adipurush: भयंकर ट्रोलिंग के बाद शुरू हुआ ‘आदिपुरुष’ का बायकॉट..भड़के यूजर्स !!

Listen to this article

प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। सोशल मीडिया पर लगातार इस फिल्म की तारीफ हो रही थी। लेकिन जैसी हो इस फिल्म का टीजर दर्शकों के बीच आया तो हर कोई हैरान रह गया। फिल्म का टीजर लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है, जिस वजह से ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स को ट्रोल किया जा रहा है। इंटरनेट पर फिल्म से जुड़े कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं। लेकिन अब इस फिल्म का बायकॉट भी शुरू हो गया, जो मेकर्स के एक बहुत बड़ी सिरदर्दी बन सकती है।

एक बिग बजट फिल्म है ‘आदिपुरुष’:

दरअसल, ओम राउत के निर्देशन में बन रही ‘आदिपुरुष’ एक बिग बजट फिल्म है और इसी वजह से इस फिल्म का टीजर भी काफी भव्य तरीके से पेश किया गया है। फिल्म का टीजर राम नगरी अयोध्या में रिलीज हुआ। लेकिन आते ही लोगों के निशाने पर आ गया। टीजर में सैफ अली खान के ‘रावण’ वाले लुक को लोगों ने बुरी तरह रिजेक्ट कर दिया। कई लोगों ने माना है कि सैफ अली खान रावण नहीं खिलजी लग रहे हैं। तो कुछ लोगों ने रावण के पुष्पक विमान को हॉलीवुड का कॉपी बताया है।

कई लोगों को राम बने प्रभास का अंदाज भी कुछ खास पसंद नहीं आया। कुछ लोगों ने प्रभास को इसी वजह से ट्रोल किया है क्योंकि अभिनेता टीजर में लेदर की चप्पल पहने दिखे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो