News Articleउत्तराखंडक्राइमदेहरादूनहरिद्वार

फेसबुक पर अजय बनकर की दोस्ती, बाद में निकला अब्दुल कलाम, धर्म छिपाकर कैंसर पीड़ित युवती से करता रहा दुष्कर्म

Listen to this article

Haridwar: एक युवक अपना धर्म छिपाकर कई साल तक कैंसर पीड़ित युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। दरअसल, युवक ने फेसबुक पर अजय बनकर युवती से दोस्ती की, बाद में वह अब्दुल कलाम निकला।

आरोप है कि उसने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती की अश्लील वीडियो और फोटो भी निकाले। विरोध करने पर उसने तेजाब डालने और युवती के भाई की हत्या की धमकी दी। पुलिस ने आरोपित को देर रात सिडकुल क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित अब्दुल कलाम रुड़की का निवासी है।
तमंचा दिखाकर उसे और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी

पुलिस के मुताबिक, सिडकुल क्षेत्र की एक युवती ने शिकायत देकर बताया कि वह 10 साल से कैंसर पीड़ित है। उसने बताया कि कुछ साल पहले फेसबुक पर उसकी पहचान अजय नामक युवक से हुई थी। बातचीत के बाद दोनों में दोस्ती हो गई और युवक ने उसे फरवरी 2018 में मिलने के लिए हरिद्वार के पेंटागन माल बुलाया।

युवती का कहना है कि इसके बाद आरोपित उसे घर छोडऩे के बहाने बाइक पर सूखी नदी रोशनाबाद ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही आरोपित ने तमंचा दिखाकर उसे और उसके भाई को जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं आरोपित ने तेजाब डालकर चेहरा जलाने की धमकी भी दी। घटना के बाद आरोपित ने अपना असली नाम अब्दुल कलाम बताया।
आरोपित की फेसबुक पर अलग-अलग नामों से आइडी

युवती का कहना है कि दो मार्च 2018 को आरोपित उसके घर पर आया और उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया। इसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाई और फोटो भी खींचे। युवती का आरोप है कि आरोपित लगातार उसका शारीरिक शोषण करता चला आ रहा है। उसकी बात न मानने पर वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी भी दे रहा है।

बताया कि आरोपित ने फेसबुक पर अलग-अलग नामों से आइडी बनाई हुई है। जिनके माध्यम से वह महिलाओं से दोस्ती करता है और फिर उनका शारीरिक शोषण करता है। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो