News Articleअल्मोड़ाउत्तराखंडफीचर्ड

ट्रक नाली में धंसने से अल्मोड़ा-कौसानी हाइवे में दो घंटे लगा जाम….

Listen to this article

Amroha : निर्माणाधीन कलमठ के समीप एक ट्रक नाली में धंस गया, इससे अल्मोड़ा-कौसानी हाईवे पर दो घंटे लंबा जाम लग गया। धूप में यात्री बेहाल रहे। जाम लगने से केमू की बसें भी निर्धारित समय से विलंब में गंतव्य तक पहुंची।

शनिवार को एक ट्रक अल्मोड़ा से बागेश्वर जा रहा था। सोमेश्वर-कौसानी मोटर मार्ग में अधूरिया के निर्माणाधीन कलमठ के पास नाली में धंस गया। सुबह 10.30 से अल्मोड़ा-कौसानी हाईवे में यातायात ठप हो गया। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। हरेले पर कई लोग अपने वाहनों से निकले थे लेकिन जाम में फंसने से उन्हें भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सूचना मिलने पर 112 मौके पर पहुंच गई। इसके बाद जेसीबी मौके पर बुलाई गई और नाले में धंसे ट्रक को निकाला गया।

दोपहर 12.30 बजे जाम खुल गया, जिससे जाम में फंसे लोगों को राहत मिली। केमू की बसें भी जाम भी फंसी रही जिसे बसें अपने गंतव्य को निर्धारित समय से विलंब से पहुंचे। जिससे यात्रियों को भारी दिक्कतें हुई। अल्मोड़ा-कौसानी मोटर मार्ग में कई स्थानों पर कलमठ के लिए गड्ढ़े खोदकर छोड़ दिए गए हैं। बताया जा रहा है आठ माह से भी अधिक समय से ये गड्ढ़े खुदे हुए हैं। इससे सड़क हादसे होने का खतरा बढ़ गया है। क्योंकि कई बार वाहन इन गड्ढ़ों में फंस जाते हैं, जिससे मार्ग में कई बार जाम भी लगता है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो