News Articleराजनीति

Ankita Murder Case: अंकिता के परिजनों से मिले सीएम पुष्कर सिंह धामी, दिया आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा

Listen to this article

बेटी अंकिता भंडारी की हत्या से गमजदा परिजनों को ढांढस बंधाने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को स्वयं श्रीकोट स्थित घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अंकिता के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 25 लाख रुपये का चेक सौंपा। उन्होंने आश्वस्त किया कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

दोपहर में गृह विभाग की समीक्षा बैठक से फारिग होने के फौरन बाद मुख्यमंत्री धामी पौड़ी के डोभ श्रीकोट स्थित अंकिता भंडारी के घर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने कहा कि अंकिता को न्याय दिलाने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है

मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने का अनुरोध किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के लिए डीआईजी पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित की गई है, जो तेजी से काम कर रही है। हत्याकांड के तीनों आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

जांच में जिसकी भी भूमिका संदेह के दायरे में आएगी, उस पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। इस दौरान कैबिनेट मंत्री डॉ.धन सिंह रावत, जिलाधिकारी डॉ.विजय कुमार जोगदंडे, एसएसपी यशवंत सिंह चौहान, एसडीएम आकाश जोशी आदि मौजूद रहे।

बीएल संतोष ने दी अंकिता को श्रद्धांजलि
नई दिल्ली से देहरादून पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने अंकिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में संतोष ने अंकिता की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए। पार्टी ने पूरे प्रदेश में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, पूर्व सीएम डॉ.रमेश पोखरियाल निशंक व त्रिवेंद्र सिंह रावत, सांसद नरेश बंसल आदि ने भी अंकिता को श्रद्धांजलि दी।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो