उत्तराखंडप्रशासनिक

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने स्पा सेंटर के खिलाफ की ये कार्रवाई

Listen to this article

Uttarakhand: एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को राजपुर और सहस्त्रधारा पर चेकिंग के दौरान तीन स्पा सेंटर में अनियमितताएं मिलीं। स्पा संचालक के खिलाफ कार्यवाही करते हुए ₹10000 का जुर्माना वसूला गया। साथ ही स्पा सेंटर के निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी जा रही है।

बता दे एसएसपी द्वारा जनपद देहरादून में संचालित स्पा सेंटर और समाज पार्लर के खिलाफ आ रही शिकायतों के संबंध में सघन चेकिंग और प्रभावी कार्रवाई किए जाने के सख्त निर्देश दिए गए इसी क्रम में गुरुवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम देहरादून द्वारा राजपुर रोड और सहस्त्रधारा रोड में आर्सेनिक चेकिंग की गई चेकिंग के दौरान तीन स्पा संचालकों द्वारा अनियमितताएं बढ़ता जाना पाया गया संचालकों द्वारा किसी भी ग्राहक की आईडी और पूरी डिटेल अंकित नहीं की जा रही थी साथ ही साथ स्टाफ का पुलिस सत्यापन कराया गया अन्य कमियां चेकिंग के दौरान पाई गई।

इस दौरान एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट टीम द्वारा शहर के सभी इस पर सेंड करो और समाज पार्लर का चेकिंग अभियान चलाया गया। इसी क्रम में टीम द्वारा कस्बा संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला गया है। इसके साथ ही संचालकों द्वारा बरती गई अनियमितताओं के संबंध में निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो