शोक

Arun Bali ने दुनिया को कहा Good Bye..बेटियों के आने के बाद होगा अंतिम संस्कार!!

Listen to this article
 

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अरुण बाली के निधन का समाचार फिल्म जगत में फैलते ही हर तरफ लोग उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आए। उनकी दोनों बेटियां अमेरिका में रहती हैं और उनके शनिवार सुबह तक मुंबई पहुंचने की उम्मीद की जा रही है। दोनों बेटियों के आने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके निधन के ही दिन उनकी फिल्म ‘गुडबाय’ रिलीज हुई है जिसमें उन्होंने नीना गुप्ता के पिता और अमिताभ बच्चन के ससुर का किरदार निभाया है।

फिल्म ‘गुड बाय’ में अरुण बाली की बेटी की मृत्यु हो जाती है लेकिन वह खुद इसलिए नहीं आ पाते क्योंकि हार्ट अटैक की वजह से आईसीयू में भर्ती हैं। फिल्म में वह अपनी बेटी का दाह संस्कार मोबाइल पर देखते हैं। फिल्म का यह बहुत ही भावुक सीन था। फिल्म ‘गुड बाय’ में मौत से जंग जीत चुके अरुण बाली निजी जीवन में मौत से हार गए। अरुण बाली को भी वही बीमारी थी जो अमिताभ बच्चन को है यानी मायेसेथीनिया ग्रेविस। ये एक ऑटो इम्यून सिस्टम को प्रभावित करने वाली बीमारी है, जिसमें नर्व्स और मसल्स के बीच बैरियर हो जाता है। अरुण बाली के निधन पर कई सेलेब्स और फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं।

लंबे समय से बीमार थे अरुण बाली:

अरुण बाली लम्बे समय से बीमार थे और पिछले एक साल से वह ठीक से चल फिर या उठ बैठ नहीं पाते थे और उन्हें बोलने में भी थोड़ी दिक्कत होती थी, मगर इसके बावजूद उन्होंने फिल्मों और सीरियल्स में काम जारी रखा। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी वह ट्रेन में बैठे एक यात्री के रूप में नजर आते हैं। पिछले एक साल में अरुण बाली का इलाज चल रहा था। पिछले कुछ दिनों से वह ठीक से खा पी भी नहीं रहे थे।

 

Show More
Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो