News Articleउत्तराखंडनैनीतालसामाजिक

बड़े-बड़े गड्ढों ने दी जाम को दवात, लोग हुए परेशान

Listen to this article

Nainital : नेशनल हाईवे 309 स्थित धनगढ़ी नाले के पास वैकल्पिक मार्ग पर बारिश से बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। बुधवार को इन गड्ढों में दो गाड़ियों के फंसने से हाईवे पर तीन घंटे जाम लग गया। इससे यात्रियों और पर्यटकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

बरसात के सीजन में धनगढ़ी नाले के उफनाने से स्थिति विकट हो जाती है। मंगलवार को तेज बहाव में शिक्षकों की कार नाले में बह गई थी जिसमें सभी शिक्षक बाल-बाल बचे गए।

धनगढ़ी नाले में इन दिनों पुल निर्माण का कार्य चल रहा है। वाहन वैकल्पिक मार्ग से गुजरते हैं। वैकल्पिक मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। बुधवार दोपहर को नाले के पास हुए गड्ढे में दो वाहन फंस गए जिससे हाईवे पर तीन घंटे तक जाम लग गया। काफी मशक्कत के बाद राहगीरों ने गाड़ियां निकालीं तब जाकर यातायात सुचारु हो पाया। आरोप है कि प्रशासन की ओर से कोई भी जाम खुलवाने के लिए नहीं पहुंचा।
दोपहर डेढ़ बजे से शाम साढ़े चार बजे तक जाम लगा। वाहन चालकों ने पुल निर्माण होने तक वैकल्पिक मार्ग को दुरुस्त बनाने की मांग की है। एसडीएम गौरव चटवाल ने बताया कि निर्माणदायी संस्था को मार्ग दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो