क्राइमटिहरी

तेज रफ्तार का कहर! पहाड़ी से टकराई युवक की बाईक, मौत

Listen to this article

Tehri Garhwal: उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है. इसी कड़ी में टिहरी गढ़वाल के घनसाली विधानसभा के अंतर्गत लाटा नागेश्वर सौड़ मोटर मार्ग पर उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बालगंगा तहसील के राजस्व क्षेत्र में लाटा-नागेश्वर सौड़ मोटर मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक सवार के पहाड़ी से टकरा जाने के वजह से ये बड़ा हादसा हुआ है.

वहीं, घटना की जानकारी लगते ही आप-पास के लोगों में हड़कंप मच गया, जिसके बाद आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे-तैसे युवक के उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस दौरान बालगंगा तहसील के प्रभारी तहसीलदार महेशा शाह ने बताया कि 18 वर्षीय रमन सिंह ग्राम गोना निवासी, पट्टी गोनगढ़ तहसील बालगंगा चिमयाला बाजार से घर की तरफ जा रहा था, कि लाटा-नागेश्वर सौड़ मोटर मार्ग के पास उसकी बाइक एक पहाड़ी से टकरा गई, जिस कारण उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो