मनोरंजन

बॉलीवुड तड़का: Ranbir ने खोला Alia का Dark सीक्रेट, कहा- वह सोते समय मुझे…

Listen to this article

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यही वजह है कि दोनों लगातार इस फिल्म का प्रचार करने के लिए अलग-अलग मीडिया हाउस से बातचीत कर रहे हैं। इस बीच हाल ही में रणबीर और आलिया ने एक दूसरे के पर्सनल लाइफ से जुड़े राज पर खुलासा किया है।

रणबीर ने खोला आलिया का राज:

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने आलिया की उस आदत के बारे में बताया है कि जिसकी वजह से उन्हें बेडरूम में परेशानी का सामना करना पड़ता है। बातचीत के दौरान रणबीर ने बताया कि उनकी पत्नी आलिया सोते समय तिरछी हो जाती हैं जिसकी वजह से उन्हें बेड का एक कोना ही मिल पाता है। रणबीर ने बताया कि नींद में उनका सिर कहीं और पैर कहीं और होता है।

इसके अलावा अलिया ने भी पति रणबीर कपूर को लेकर कई मजेदार खुलासे किए। एक्ट्रेस ने बताया कि रणबीर की चुप रहने की आदत उन्हें अच्छी नहीं लगती है। उन्होंने कहा कि उनके पति एक अच्छे लिसनर हैं लेकिन कभी-कभी उनकी आदत उन्हें पसंद नहीं आती। बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को शादी कर ली थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एनिमल’ में वह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा लव रंजन की फिल्म में भी श्रद्धा कपूर के साथ दिखेंगे। वहीं, आलिया अगले साल फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखेंगी। इसके अलावा अभिनेत्री एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट का भी हिस्सा हैं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो