News Articleउत्तरकाशीउत्तराखंडक्राइम

चारधाम यात्रा 2022 : मुंबई के एक यात्री की मौत, जानें क्या रही वजह?

Listen to this article

Uttrarkashi : गंगोत्री धाम में शुक्रवार को दर्शनों के दौरान हृदयगति रुकने से मुंबई के यात्री मौत हो गई। इसके साथ ही गंगोत्री में अब तक दो और यमुनोत्री में पांच लोग हृदयगति रुकने से दम तोड़ चुके हैं।

अचानक सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई

उत्तरकाशी के जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि मुंबई निवासी दीपक (62) स्वजन के साथ चारधाम यात्रा पर आए थे। शुक्रवार सुबह गंगोत्री धाम में दर्शनों के दौरान उन्हें अचानक सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई।
अब तक हृदयगति रुकने से सात यात्रियों की मौत

स्वजन और पुलिस की टीम ने जब तक दीपक को अस्पताल पहुंचाया, तब तक वह दम तोड़ चुके थे। विदित हो कि गंगोत्री-यमुनोत्री में अब तक हृदयगति रुकने से सात यात्रियों की मौत हो चुकी है।

लक्सर:ससुराल में आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ससुराल में आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के स्वजन ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पथरी थाना क्षेत्र के दुर्गागढ़ गांव निवासी शीशपाल उर्फ टिंकू की ससुराल लक्सर कोतवाली क्षेत्र के महाराजपुर खुर्द गांव में है।
पिछले दिनों उसकी साली की शादी थी। शादी के बाद से उसकी पत्नी मायके में ही रह रही थी। गुरुवार को शीशपाल अपनी ससुराल आया था। बताया गया कि शाम के समय वह बवाल मचाने लगा। साले ने उसे रोका तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई। शीशपाल उर्फ टिंकू की देर रात मौत हो गई। रात्रि में ही उसके स्वजन को मौत की सूचना दी गई।

सूचना पर उसके स्वजन महाराजपुर गांव पहुंचे तथा ससुरालियों पर टिंकू की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। ससुरालियों का कहना था कि उन्होंने टिंकू को उसकी बुआ के घर भेज दिया था। रायसी चौकी प्रभारी विनय मोहन द्विवेदी ने पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो