News Articleउत्तराखंडक्राइमहरिद्वार

Crime News: रुड़की के भगवानपुर में पति ने दिया तीन तलाक, जेठ ने किया दुष्कर्म का प्रयास

Listen to this article

Haridwar: एक महिला को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया। यहीं नहीं जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। ससुराल पक्ष के लोग विवाहिता को गांव के पास ही फेंक कर फरार हो गये। इस मामले में पुलिस ने पति समेत पांच पर मुकदमा दर्ज किया है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी 13 जुलाई 2020 को पथरी थाना क्षेत्र निवासी जावेद से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए महिला पर दबाव बनाने लगे। जब महिला ने विरोध किया तो उसे प्रताड़ित किया जाने लगा।
महिला का आरोप है कि एक दिन घर में उसे अकेले देख जेठ परवेज ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जब महिला ने इस बारे में ससुराल पक्ष को जानकारी दी तो उसकी पिटाई की गई।

महिला का आरोप है कि 14 दिसंबर 2021 को ससुराल पक्ष के व्यक्तियों ने उसकी पिटाई की और उसके अधमरा कर गांव के पास फेंक कर फरार हो गये थे। आरोप है कि इसी दौरान पति ने उसे तीन तलाक भी दे दिया।

महिला ने पति पर अप्राकृति‍क संबंध बनाने के आरोप लगाये। भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पति जावेद, ससुर मेहरबान, सास मुनीरा, जेठ मोहसीन, जेठ परवेज पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
घर में घुसकर लाठी से हमला, छह पर मुकदमा

रुड़की के पाडली गुर्जर गांव में वाहन की टक्कर मारने के बाद हुए विवाद को लेकर घर में घुसकर लाठी से हमला कर दिया। जिसमें दो लोग घायल हो गये। पुलिस ने इस मामले में छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पाडली गुर्जर गांव निवासी कादिर ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें बताया कि सोमवार को उसका भतीजा सुफियान बाइक से गांव में आ रहा था। इसी दौरान गांव के पास ही एक कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी थी।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो