News Articleउत्तराखंडक्राइमहरिद्वार

Crime : किशोरी से युवक ने किया दुष्कर्म, विरोध करने पर इस घटना को दिया अंजाम

Listen to this article

Haridwar :कोतवाली क्षेत्र में रविवार को एक गांव निवासी किशोरी से युवक द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जब किशोरी के स्वजनों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्‍होंने विरोध किया। लेकिन आरोपितों के स्वजन ने उन्‍हें धमकाया। जिसके बाद पीड़िता के स्‍वजनों ने पुलिस को मामले की तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित ललित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित ललित पर दुष्कर्म और दो अन्य पर धमकी का मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं रायवाला हरिपुरकलां स्थित एक आश्रम में रहने वाली एक साध्वी ने दो व्यक्तियों पर शारीरिक उत्पीडऩ, पिटाई करने और पैसे हड़पने का आरोप लगाया है। इस संबंध में साध्वी ने थाना रायवाला में तहरीर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है। पुलिस को दी तहरीर में साध्वी ने बताया है कि वह बीते 12 साल से भारत में रह रही है। पिछले कुंभ मेले के दौरान वह हरिपुरकलां आई थी।
उसका एक अस्पताल से इलाज चल रहा है। डाक्टर ने आपरेशन के लिए बताया तो उन्होंने दो माह पूर्व प्रेम विहार चौक स्थित प्रकाश पुरी आश्रम में एक साधु की पहचान से कमरा लिया। लेकिन शर्तों के मुताबिक आश्रम संचालक ने उसको कोई सुविधाएं नहीं दी। कुछ दिन बाद आश्रम संचालक व एक अन्य साधु ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजें और जबरन कमरे में घुसकर शारीरिक उत्पीडऩ करने की कोशिश की। साधवी का यह भी आरोप है कि आश्रम संचालक ने उससे एक साल का किराया पहले ही जमा करा लिया था और अब जबरन कमरा खाली कराया जा रहा है। वहीं रायवाला के प्रभारी थानाध्यक्ष नीरज कुमार का कहना है कि तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो