मनोरंजन

तारक मेहता…’ में हो रही है दयाबेन की Entry, फैंस को बेसब्री से इंतज़ार!!

Listen to this article

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का पॉपुलर सीरियल है, जो वर्षों से फैंस को एंटरटेन कर रहा है। इस सीरियल में कई सितारे एक साथ नजर आते हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब प्यार मिलता है। लेकिन इस सीरियल के दर्शक अपनी दयाबेन यानी अभिनेत्री दिशा वकानी का इंतजार कर रहे हैं। दिशा तीन साल पहले ब्रेक पर गई थीं, जिसके बाद उन्होंने शो में वापसी नहीं की। लेकिन अब एक मीडिया रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया है कि शो के मेकर्स दर्शकों को नवरात्रि गिफ्ट देते हुए दिशा वकानी को शो में ला सकते हैं।

जानें कब होगी दयाबेन की एंट्री:

सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स दिशा वकानी को वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने दिशा से संपर्क भी किया है और शो की टीम चाहती है कि वे किसी भी कीमत पर दिशा की सीरियल में एंट्री करवा दें। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि अगर अब दिशा सीरियल में एंट्री नहीं करती हैं तो उनकी जगह पर किसी और अभिनेत्री को लाना ही पड़ेगा। मेकर्स का प्लान है कि वे अक्तूबर या नवंबर की शुरुआत में दयाबेन की शो में एंट्री करवा दें।

तीन साल पहले दिशा ने आखिर क्यों लिया था ब्रेक?

दिशा वकानी तीन साल पहले मैटरनिटी लीव पर गई थीं। उस दौरान दावा किया जा रहा था कि अभिनेत्री बच्चे को जन्म देने के बाद फिर से शो में एंट्री मारेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दिशा दूसरी बार मां बन चुकी हैं। दिशा के दूसरा बच्चा होने के बाद असित मोदी ने इंटरव्यू में कहा था कि दयाबेन के रोल के लिए वह नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। हालांकि, अब सामने आई इस मीडिया रिपोर्ट ने फैंस को खुश कर दिया है और अगर दिशा वकानी सच में शो में एंट्री ले लेती हैं, तो यह मेकर्स के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी गुड न्यूज होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो