चंडीगढ़सामाजिक

देश ही नहीं विदेशों में भी उठीं Sudhu Moose Wala को न्याय दिलाने की मांग

Listen to this article

सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसे वाला की हत्या के चलते लोगों में रोष है। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं और हत्यारों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। इंग्लैंड में भी पंजाबी समुदाय के लोग ने सिद्धू मूसे वाला को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई और आरोपियों कै सजा दिलाने की बात ही।

बता दें कि इस पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसे वाला की रविवार को हत्या कर दी गई. उनकी गाड़ी पर मानसा में 30 राउंड से ज़्यादा फ़ायरिंग हुई. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सिद्धू मूसे वाला की सुरक्षा शनिवार को ही पंजाब सरकार ने वापस ली थी. सीएम भगवंत मान ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए शनिवार को 424 VIP की सुरक्षा तत्काल प्रभाव से वापस ले ली थी. इनमें से मूसे वाला भी एक थे. पंजाब के डीजीपी वीके भवरा ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है. कनाडा के लकी ने हत्या की ज़िम्मेदारी ली है. मूसे वाला दोनों कमांडो को साथ लेकर नहीं गए थे, निजी बुलेट प्रूफ़ गाड़ी भी लेकर नहीं गए थे.

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो