News Articleउत्तराखंडनैनीतालफीचर्ड

तड़पते रहते है फैन लेकिन नही होता अपने मनपंसद कलाकार का दीदार

Listen to this article

Naninital:अभिनेताओं से मिल पाना तो दूर, शूटिंग देख पाना भी दुभर हो चला है। यह मंजर पिछले करीब पांच सालों से चला आ रहा है। इन दिनों चल रही द लेडी किलर के शूटिंग स्थल व अभिनेताओं से न मिलने देने पर सिने प्रेमी बेहद निराश हैं।

नैनीताल में शूटिंग का सिलसिला करीब आठ दशक पुराना है। शूटिंग का सफर दिलीप कुमार, बजयंती माला, मीना कुमारी से शुरू हुआ और आज तक जारी है। धर्मेंद्र , अमिताभ बच्चन, राज कुमार, राजेश खन्ना, सुनील दत्त, जैकी श्रॉफ, विनोद खन्ना, करिश्मा कपूर, ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा व शशि कपूर जैसे महान अभिनेता इस नगर में आए और फोटो ऑटोग्राफ के लिए कभी अपने प्रसंशको को निराश नहीं होने दिया।सुपर स्टार राजेश खन्ना ने 2008 में दूसरी बार नैनीताल पहुंचने पर एक मुलाकात कहा था कि प्रशंसक हैं तो हम हैं। दिलीप कुमार ने 1956 नैनीताल में अपने एक फैंस के अनुरोध पर महफिल कार्यक्रम में शामिल हुए और काफी समय उनके साथ बिताया ।

ऋतिक रोशन की 2002 में करीब एक माह तक हुई कोई मिल गया की शूटिंग के दौरान फैंस से दिल खोलकर मिले। इसी तरह 1988 में जानू की शूटिंग के दौरान जैकी श्रॉफ प्रसंशको के बीच ही घिरे रहते थे। हुकूमत की शूटिंग के लिए धर्मेंद्र ने कभी अपने फैंस को निराश नहीं किया। शाट खत्म होते ही ऑटो हो या फोटो के लिए फैंस के साथ खड़े हो जाते थे। फिल्म शूटिंग के दौरान अपने चहेते हीरो हिरोइन को देखने वालों की भीड़ जुटती थी और निर्माता निर्देशकों की तरफ से कभी कोई मनाही नहीं होती थी।मगर अब हालात बदल चुके हैं। पिछले करीब पांच सालों में नैनीताल में वेब सीरीज व कई फिल्मों की शूटिंग हुई। जिनकी शूटिंग के लिए मनोज बाजपेई, तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन, जैक्‍लीन फर्नांडीज, रॉनित राय, ऋचा शर्मा समेत कई नए कलाकार यहा पहुंचे और कई कई दिन शूटिंग में भाग लिया। मगर मजाल है, जो कोई भी प्रशंशक शूटिंग स्थल तक पहुंच पाया हो या किसी कलाकार से मिल पाया हो। इसी क्रम में गायिका नेहा कक्कड़ कुछ माह पूर्व नैनीताल पहुंची। उनसे मिलने के लिए फैंस घंटों होटल के बाहर खड़े रहे, लेकिन उन्होंने किसी से मिलना मुनासिब नहीं समझा।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो