उत्तराखंडक्राइम

तेज रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में कार में सवार पांचों लोगों की मौत

Listen to this article

Uttarakhand: तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। जी हां आए दिन लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ रही है। इसी के चलते बीते रविवार को ऋषिकेश- बदरीनाथ हाईवे पर कौड़ियाला से करीब पांच किलोमीटर आगे तोता घाटी के पास हुए भीषण सड़क हादसे में कार में सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में होने वाली दुल्हन पिंकी_राणा पुत्री त्रिलोक सिंह राणा भी शामिल हैं। बताया गया है कि पिंकी शादी की खरीददारी के लिए मेरठ में रहने वाले अपने मामा प्रताप सिंह के घर ग‌ई हुई थी। प्रताप मेरठ की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थी। मेरठ से खरीददारी करने के बाद पिंकी अपने मामा के पूरे परिवार के साथ शनिवार को ऋषिकेश पहुंची, जहां से उसने अपनी पसंद का शादी का जोड़ा व अन्य जरूरी सामान भी खरीदा। जिसके बाद रविवार सुबह सभी लोग गांव की ओर निकाल ग‌ए। लेकिन गांव पहुंचने से पहले ही हुए इस भीषण सड़क हादसे में सभी की मौत हो गई।

पिंकी के मामा का पूरा परिवार ही इस हादसे में खत्म हो गया। प्रताप सिंह के साथ ही उनकी पत्नी भागीरथी देवी, बेटे विजय एवं बेटी मंजू की मौके पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि पिंकी दो भाइयों की इकलौती बहन थी। उसका बड़ा भाई 27 साल का जबकि छोटा भाई 25 साल का है। इस दर्दनाक हादसे की खबर से जहां पिंकी के माता-पिता कमला देवी व देव सिंह सदमे में हैं और उनकी आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं पिंकी के दोनों भाइयों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो