Uncategorized

Girls Fight: कोचिंग के बाहर 3 लड़कियों में जमकर चले लात-घूंसे, और फिर…

Listen to this article

आपने कई बार लड़कों को कोचिंग के बाहर लड़ते झगड़ते देखा होगा लेकिन लड़कियों के बीच इस तरह लड़ाई होते नही देखा होगा। ऐसा ही कुछ तीन युवतियों के बीच हुआ, जब तीन लड़कियां में सरेआम जमकर लात-घूंसे चले। लोगों ने बीचबचाव कराने का प्रयास किया लेकिन युवतियों मारपीट करती रहीं। मुश्किल से किसी तरह लोगों ने बीचबचाव कराकर मामला शांत किया। वहीं, आसपास के लोगों ने युवतियों की मारपीट की वीडियो बनाकर वायरल कर दी।

जानें पूरा मामला:

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित चंद्रपुरी रोड पर एक कोचिंग सेंटर है। कोचिंग सेंटर पर युवतियां पढ़ने आती हैं। बताया जा रहा है कि दो युवतियों का साथ पढ़ने वाली एक युवती से कोचिंग सेंटर में विवाद हो गया था। जैसे ही वह कोचिंग सेंटर से बाहर निकलकर कुछ दूरी पर पहुंची तो दोनों युवतियों ने एक युवती को पकड़ लिया और उससे मारपीट शुरू कर दी।

युवतियों के बीच सरेराह हुई इस मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान आस पास लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोग युवतियों को समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन काफी देर बाद मामला शांत हो पाया।

इस बीच युवती ने भी दोनों से मारपीट कर दी। काफी देर तक तीनों में बीच सड़क में लात-घूंसे चलते रहे। युवतियों को मारपीट करता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने किसी तरह तीनों में बीच-बचाव कराकर मामला शांत कराया।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो