देहरादूनयूथ

Good News: युवा हो जाए तैयार… आपके शहर दून में हुआ बजाज की नई Bike का अनावरण

Listen to this article

Dehradun: देश के युवाओं में अक्सर बाइक को लेकर खासा उत्साह देखने को मिलता है। वही राजधानी देहरादून वासियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल देश और दुनिया की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज ऑटो की नई बाइक F250 और N250 का आज राजपुर रोड स्थित मयूर बजाज के प्रांगण में अनावरण किया गया। इतना ही नहीं बल्कि ये दोनों बाइक नेकेड और फायरिंग में उपलब्ध है।

आपको बता दें कि इन बाइको में सबसे आकर्षित इनका इंजन है‌। जबकि इसमें 250 सीसी का इंजन होने के साथ ही 24bhp की दमदार पावर दी गई है। वही इसमें बजाज की विश्वविख्यात प्रौद्योगिकी DTS-i का उपयोग किया गया है। साथ ही पांच स्पीड गियर एलईडी प्रोजेक्टर लैंप, ऑयल-कूल्ड इंजन, सिंगल चैनल ABS का इस्तेमाल किया गया है। वही अगर बात इनकी कीमत की करें। तो एक्स शोरूम में इनकी कीमत N250 139699, F250 141498 रखी गई है।

 

वही इस संबंध में जानकारी देते हुए बजाज ऑटो की एरिया सेल्स मैनेजर हिमांशु उप्रेती और मयूर ऑटो के निदेशक संदीप पाल अग्रवाल ने बताया कि यह बाइक युवाओं में बहुत लोकप्रिय होगी और बिक्री का नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। इस मौके पर मयूर ऑटो के सेल्स मैनेजर सुमित उनियाल, जनार्दन उनियाल ,राजकुमार पाल और सुशील सती मौजूद रहे।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो