हरिद्वारक्राइम

नशे के खिलाफ अभियान में हरिद्वार पुलिस को मिली ये सफलता….तीन अभियुक्त गिरफ्तार

Listen to this article

Haridwar: उत्तराखंड में नशे का कारोबार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते युवा भी इस नशे के कारोबार की चपेट में आ रहे है। वही इस कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है। जिसके चलते एसटीएफ द्वारा अभियान भी चलाया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक आज यानी की सोमवार को हरिद्वार पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी। जब टीम नने 95 ग्राम अवैद स्मैक के साथ ही तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

आपको बता दे कि हरिद्वार के चंडीघाट पुलिस चौकी बैरियर पर चैकिंग अभियान चला रही थी। कि इसी दौरान पुलिस टीम ने जान आलम पुत्र शमीम निवासी ग्राम रायपुर थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार उम्र 27 वर्ष और हारून पुत्र सलीम निवासी मोहल्ला किला कस्बा और थाना मंगलौर उम्र 26 वर्ष जनपद हरिद्वार अमजद पुत्र शमशेर निवासी कस्बा और थाना कलियर जनपद हरिद्वार उम्र 25 वर्ष को 95 ग्राम अवैध स्मैक के साथ हिरासत में लिया। वही बदमाशों के पास इस दौरान एक कार भी बरामद की। जिसमें उत्तराखंड सरकार लिखा हुआ था। वही कार के संबंध में जानकारी करने पर पाया गया कि उपरोक्त कार तुषार गुप्ता पुत्र नवीन गुप्ता निवासी 28 तिलक रोड अपॉजिट महावीर जैन कन्या इंटर कॉलेज देहरादून के नाम पर दर्ज है जिसके द्वारा उपरोक्त वाहन सत्यम अरोड़ा पुत्र अनिल अरोड़ा निवासी शिव विहार अंबेडकर नगर ज्वालापुर जनपद हरिद्वार को विक्रय की गई है । वही अभियुक्त से गाड़ी पर “उत्तराखंड सरकार” लिखे जाने के संबंध में पूछताछ की गई तो अभियुक्त जान आलम ने बताया कि सत्यम अरोड़ा के पिता सेल्स टैक्स विभाग में कार्यरत हैं जिस कारण उसने अपनी गाड़ी पर उत्तराखंड सरकार लिखा है।जिसकी अलग से जांच की जाएगी।

वही दूसरी ओर पुलिस अधिकारी का कहना है, कि आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। और साथ ही लोगों से अपील की वह इन सब से बच कर रहे है। ये आज के युवाओं के लिए हानिकारक है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो