Uncategorized

Haridwar: बारिश से मनसा देवी की पहाड़ी दरकी, हरकी पैड़ी पर आए बोल्डर, दुकानों को पुलिस ने कराया बंद

Listen to this article

रात मूसलाधार बारिश से मनसा देवी मंदिर की पहाड़ी दरक गई। पहाड़ से बोल्डर गिरकर हरकी पैड़ी क्षेत्र की मुख्य सड़क पर आ आए। रात की घटना होने से कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। पुलिस ने एहतियातन पहाड़ी के ठीक नीचे बनी दुकानों को शुक्रवार को बंद कराया।

पहाड़ी दरकने के बाद हरकी पैड़ी चौकी पुलिस ने सड़क किनारे पहाड़ी के नीचे बनी दुकानों को एहतियातन बंद करवाया। यह क्षेत्र यात्री बाहुल्य है। दुकानों पर यात्री काफी संख्या में खरीदारी और खाना खाते हैं।
पूरे दिन पुलिस यात्रियों को पत्थर गिरने की आशंका को देखते हुए आगाह करते रही। नगर निगम ने सड़क पर गिरे बोल्डरों को हटवाया। नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से यात्रियों को लगातार आगाह किया जा रहा है। बोल्डर गिरने से किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। 

कई इलाकों में हुआ जलभराव

गुरुवार आधी रात भर से हरिद्वार में लगातार बारिश हो रही है। आकाशीय बिजली कड़कने से कई इलाकों में रात में बिजली गुल रही है। बारिश से शहर के कई इलाकों में जलभराव हुआ है। उधर, गंगा का जलस्तर 291.70 मीटर है जो कि सामान्य है। लेकिन पहाड़ों में हुई बारिश के कारण सिल्ट आने से बैराज के गेट खोले गए हैं, जिससे गंग नहर में पानी की आपूर्ति बंद की गई है। हरकी पैड़ी के आस पास भी पानी का लेवल कम हो गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो