News Articleउत्तराखंडऋषिकेशक्राइम

दो कैंप संचालकों बीच विवाद में कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या

Listen to this article

Rishikesh:थाना लक्ष्मण झूला के अंतर्गत गट्टूगाड़ में स्थित दो कैंप संचालकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस झगड़े में एक पक्ष के तीन लोगों ने कैंप कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।
मामले में तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया

गट्टूगाड़ यमकेश्वर प्रखंड जिला पौड़ी गढ़वाल स्थित शिवालिक कैंप में बीती मध्यरात्रि करीब 12:30 बजे यह घटना हुई। लक्ष्मण झूला के प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह कुवंर ने बताया कि गट्टूगाड़ में गब्बर सिंह का शिवालिक नाम से कैंप है। शिवालिक कैंप संचालक का बगल में ही स्थित एकलव्य कैंप संचालक के बीच विवाद हो गया।
दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट

आरोप है कि एकलव्य कैंप के लोग शिवालिक कैंप में आ गए थे। जिसको लेकर कैंप कर्मचारी ने आपत्ति जताई। इस बीच दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। एकलव्य कैंप के कर्मचारियों ने धारदार हथियार से शिवालिक कैंप के कर्मचारी यशपाल (22 वर्ष) निवासी माला यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी।
सीतापुर उत्तर प्रदेश से परिवार के साथ गंगा स्नान करने हरिद्वार आया मानसिक रूप से कमजोर युवक लापता हो गया। गुमशुदगी दर्ज करने के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चला। अब पुलिस ने गुमशुदगी को अपहरण में तरमीम कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, रमेश कुमार निवासी ग्राम काशीपुर थाना तंबौर जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उनका 25 वर्षीय भाई भारत मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर है। वह माता-पिता और अन्य परिवार के लोगों के साथ 15 अप्रैल को गंगा स्नान करने के लिए हरिद्वार आए थे। हरकी पैड़ी पर स्नान करने के वह गुम हो गया।
गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद से पुलिस व स्वजन उसकी तलाश कर रहे हैं, लेकिन कुछ पता नहीं पाया। अपहरण की आशंका पर गुमशुदगी को अपहरण में तरमीम कर दिया गया है। इसकी जांच हरकी पैड़ी चौकी इंचार्ज मुकेश थलेड़ी को दी गई है। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में आरोपित पक्ष के तीन लोग को हिरासत में लिया गया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो