फैशनमनोरंजन

फिल्मों से नही बल्कि अपने हुस्न का जलवा बिखेर सुर्ख़ियों में बनी रहती है जान्हवी! पढ़े ये रिपोर्ट

Listen to this article

मुंबई। कई स्टारकिड्स ऐसे हैं जिनके पेरेंट्स ने तो बॉलीवुड में अपने काम से नाम कमाया लेकिन उनके बच्चे काम नहीं, बल्कि किसी और वजह से लाइमलाइट हासिल कर रहे हैं। इन स्टारकिड्स में एक नाम जाह्नवी कपूर का है। जाह्नवी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जितनी स्पीड से रिलीज हो रही हैं उतनी ही स्पीड से फ्लॉप हो रही हैं, लेकिन जाह्नवी को देखकर ऐसा लगता है कि उनका फोकस फिल्मों पर कम और अपने जिम लुक पर ज्यादा है। आए दिन जाह्नवी जिम के बाहर इतने छोटे और टाइट कपड़े पहने स्पॉट हो जाती हैं कि उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि उनका मकसद सिर्फ और सिर्फ चर्चा में रहना है। देखिए जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट जिम लुक।

जाह्नवी कपूर इस बार जिम के बाहर जैसे ही निकली तो हमेशा की तरह उनके कपड़े हद से ज्यादा छोटे और टाइट थे।

जाह्नवी कपूर फोटोज में लाइट पर्पल कलर के टाइट्स और उसके साथ लाइट पर्पल कलर का क्रॉप टॉप पहने नजर आईं। एक्ट्रेस ने कंधे पर ब्लैक कलर का बैग टांगा हुआ था और सिंपल सी स्लीपर पहने हुए नजर आईं।

एक्ट्रेस जैसे ही जिम के बाहर निकलीं तो कैमरे के सामने जमकर पोज देने लगीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इन टाइट कपड़ों में सेक्सी फिगर भी पैपराजी के सामने फ्लॉन्ट किया।

वहीं लुक की बात करें तो जाह्नवी बालों को हॉफ ओपन किए हुए दिखीं और बालों पर बड़ा क्लेचर लगाया हुआ है। फोटोज में एक्ट्रेस बिना मेकअप दिखीं. जाह्नवी ने जिम से निकलते ही पहले तो एक के बाद एक किलर पोज दिए। इसके बाद अपनी कार में जाकर बैठ गईं।

इस फिल्म में आई थीं नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार ‘मिली’ फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म की चर्चाएं तो बहुत थी लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो