जम्मू कश्मीर

J&K के DG जेल एचके लोहिया की हुई हत्या..आतंकी संगठन ने ली हत्या की जिम्मेदारी!!

Listen to this article

जम्मू कश्मीर के डीजी जेल एचके लोहिया अपने ही घर में मृत पाए गए। उनका शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाए जाने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही थी। लेकिन अभी एक बड़ा अपडेट आया है, जिसके मुताबिक जम्मू कश्मीर के डीजी जेल एचके लोहिया की हत्या कर दी गई है। PAFF (People’s Anti-Fascist Front) नाम के मिलिटेंट संगठन ने हत्या की जिम्मेदारी है। सोशल मीडिया पर एक प्रेस रिलीज वायरल हुआ है, जिसमें आतंकी संगठन PAFF ने हत्या करने का दावा किया है, लेकिन पुलिस को घर के नौकर पर शक है, क्योंकि नौकर घर से इस वक्त फरार है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि DG हत्याकांड में अभी तक टेरर ऐंगल सामने नहीं आया है। हैरानी की बात यह है कि गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान राज्य में एक बड़े अधिकारी की हत्या हुई है।

अपने दोस्त के घर रह रहे थे डीजी:

जानकारी के मुताबिक हेमंत कुमार लोहिया जम्मू कश्मीर के डीजी जेल थे। डीजी जेल एचके लोहिया के घर रेनोवेशन चल रहा था और इस वजह से वे जम्मू में अपने दोस्त राजीव खजुरिया के घर अपने परिवार के साथ रह रहे थे। दोस्त के घर पर ही सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में उनका शव पड़ा मिला।

पुलिस हर पर घुमा रही है नज़र:

जम्मू कश्मीर के डीजी जेल एचके लोहिया का शव घर में पाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तत्काल राजीव खजुरिया के घर पहुंच गई जहां एचके लोहिया रह रहे थे। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और हत्या समेत सभी एंगल से जांच शुरू कर दी है।

 

Show More
Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो