News Articleउत्तराखंडउधम सिंह नगरक्राइम

दर्दनाक ! मकान में मजदूरी कर रहे श्रमिक की करंट लगने से हुई मौत

Listen to this article

Udham Singh Nagar : ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में पड़ोस के निर्माणाधीन मकान में मजदूरी कर रहे श्रमिक की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मूल रूप से गिरधरपुर, शीशगढ़ जिला बरेली निवासी छदम्मी उर्फ पूरन (65) शहर के ट्रांजिट कैंप, फुलसुंगा में किराए के मकान में रहकर मजदूरी करते थे। परिजनों के मुताबिक शनिवार को बारिश बंद होने के बाद करीब साढ़े तीन बजे छदम्मी पड़ोस के निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करने के लिए गए थे।

काम खत्म होने के बाद शाम करीब साढ़े छह बजे हाथ-पैर धोने के बाद वह पानी की मोटर बंद करने के लिए गए। तार को छूते ही वह करंट की चपेट में आ गए। इसी बीच उनके साथियों ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर लाठी के सहारे से उन्हें करंट की चपेट से हटाया।

आनन फानन उन्हें निजी अस्पताल और वहां से जिला अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान रात करीब 10 बजे उनकी मौत हो गई। एएसपी अभय सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने रात 11 बजे पहुंचकर शव को मोर्चरी में रखवाया। रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। बताया जा रहा है कि छदम्मी के घर में पत्नी व तीन बेटे हैं जिनका रो-रो कर बुरा हाल है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो