News Articleउत्तराखंडक्राइमहरिद्वार

देर रात भगवानपुर टोल प्लाजा पर युवकों ने जमकर किया हंगामा, कार में आग लगाने की दी धमकी

Listen to this article

Haridwar : हरिद्वार जिले में भगवानपुर टोल प्लाजा पर कार सवार युवकों ने जमकर हंगामा किया। आरोप है कि टोल नहीं देने के चक्कर में इन्होंने टोल पर रखे बैरियर में टक्कर मार दी। इसके बाद टोल कर्मियों से हाथापाई भी की। कार की छत पर चढ़कर युवकों ने जाम लगा दिया और वाहन में आग लगाने की चेतावनी दी। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
गुरुवार की रात चार युवक कार में सवार होकर रुड़की की तरफ जा रहे थे। करौंदी के पास स्थित टोल से बचने के लिए युवकों ने तेजी से कार भगा दी। सर्विस लेन पर रखे बैरियर को टक्कर मारकर उन्होंने वहां से भागने का प्रयास किया। इसी चक्कर में इनकी कार का शीशा टूट गया। युवकों को वहां से भागता देख टोल कर्मचारी मौके पर पहुंचे और विरोध किया।

आरोप है कि इससे गुस्साए युवकों ने टोल कर्मचारियों के साथ हाथापाई करते हुए गाली-गलौज कर दी। इसी बीच सूचना मिलने पर भगवानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं हुए। युवक कार की छत पर चढ़ गए। इसी बीच युवकों ने अपनी ही कार को आग लगाने की चेतावनी दे दी।

इस दौरान हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने युवको को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस युवकों को थाने ले आई। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में राहुल तोमर, रोहित, निवासी गणेशपुर, कोतवाली गंगनहर रुड़की, हितेश निवासी न्यू मार्किट, भगवानपुर, मुकुल निवासी छुटमलपुर, जिला सहारनपुर, उप्र पर शांतिभंग में कार्रवाई की है।
वहीं पुलिस ने अलग अलग जगहों पर हंगामा करने वाले तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि हल्लूमाजरा गांव निवासी ऋषिपाल गांव के पास किसी से झगड़ा कर रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को पकड़ लिया। वहीं दूसरी तरफ रायपुर औद्योगिक क्षेत्र में झगड़ा कर रहे तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपितों के नाम अंकित और आकाश निवासी निवादा, थाना भगवानपुर है। पुलिस ने इन सभी का शांतिभंग में चालान किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो