मनोरंजन

Bigg boss 16: Miss India बनने के बाद भी काम के लिए भटकती रहीं मान्या सिंह, यूं बयां किया दर्द…

Listen to this article

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 16 का आगाज हो गया है। 1 अक्तूबर को इस शो का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ, जिसमें सीजन 16 के सभी कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस’ के घर में धांसू एंट्री लेते हुए नजर आए। ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में ब्यूटी क्वीन मान्या सिंह ने भी एंट्री ली है, जो मिस इंडिया 2020 की रनर अप रहीं। मान्या ने इस शो में आकर बताया कि वह यहां पर अपने सपनों को पूरा करने आई हैं। इतना ही नहीं, सलमान खान के शो में ब्यूटी क्वीन ने अपने स्ट्रगल पर भी बात की है।

मान्या सिंह ने सुनाया हाल-ए-दिल:

बिग बॉस’ के घर में आकर मान्या सिंह ने अपनी जिंदगी के मुश्किल दिनों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि मिस इंडिया बनने के बाद जिंदगी बदल जाती है और मेरी भी बदल गई होगी। बहुत सारे पैसे मिलते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। हकीकत यह है कि मिस इंडिया रनर अप बनने के बाद भी मुझे कोई काम नहीं मिला। दो साल के लंबे इंतजार के बाद मुझे एक कमर्शियल मिला।

इसके आगे मान्या सिंह ने बताया कि लोग उनके सांवले रंग पर कमेंट करते हैं। वह मिस इंडिया रनर अप रही हैं लेकिन आज भी उनके पिता ऑटो चलाते हैं और वह आज भी अपने पिता के ऑटो में ही सफर करती हैं। उनकी मां भी लोकल ट्रेन में ट्रैवल करती हैं। ताकी पैसे बचाए जा सके। अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर के बारे में बताते हुए मान्या सिंह काफी भावुक हो गई थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो