मनोरंजन

मूवी मसाला: 13 साल बाद भी Box office पर छाई ‘Avtar’, 3 दिन में कमाए इतने करोड़…

Listen to this article

अवतार द वे ऑफ वॉटर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले जेम्स कैमरून ने फिल्म के पहले पार्ट को री-रिलीज कर फैंस को बेहतरीन तोहफा दिया। मेकर्स ने इस फिल्म को 23 सितंबर यानी राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर 4000 से ज्यादा स्क्रिन्स पर रिलीज किया था। सिनेमाघरों में दस्तक देने के 13 साल बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। जी हां, जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमाई के आंकड़े चौका देने वाले हैं।

अवतार’ ने 3 दिन में तोड़ा 200 करोड़ का आंकड़ा:

सामने आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार ‘अवतार’ ने तीन दिन में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 244 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। इसके साथ ही फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 50,730 करोड़ रुपये हो गया है। कहा जा रहा है कि भारत में, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की सफलता और निर्माताओं द्वारा नवरात्रि के पहले 4 दिनों के दौरान टिकट की कीमतों को कम रखने के निर्णय की वजह से आने वाले सप्ताह में ‘अवतार’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

जानें कब होगी रिलीज:

हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरून की इस इंटरगैलेक्टिक एपिक फिल्म का दूसरा पार्ट साल दिसंबर में रिलीज होने वाला है। हाल ही में ट्वेंटिएथ सेंचुरी स्टूडियोज ने ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ का एक नया पोस्टर जारी करते हुए याद दिलाया था कि यह फिल्म को रिलीज होने 80 दिन रह गए हैं। मेकर्स ने लिखा, ‘ अवतार: द वे ऑफ वॉटर 80 दिनों में रिलीज होने जा रही है। जी हां! 16 दिसंबर से ये मूवी सिनेमाघरों में दिखेगी।

अवतार पार्ट 1’ के अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली सिनेमाई रिलीज बनने के बाद, अब देखना यह होगा कि ‘पेंडोरा’ में जेक सुली और नेतिरी की कहानी के साथ इस बार जेम्स कैमरून क्या खास लेकर लौट रहे हैं। इस फिल्म के दूसरे पार्ट से सभी को बहुत उम्मीदें हैं। अब देखना यह होगा कि फिल्म के ट्रेलर को मिले लोगों के जबरदस्त रिस्पॉन्स और इतने ज्यादा बज के बाद टिकट खिड़की पर यह क्या कमाल दिखा पाती है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो