मनोरंजन

Urfi Javed को टक्कर देने आईं Nikita Rawal..इन Photos से सोशल मीडिया पर लगाई आग!!

Listen to this article

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा, बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर हर अभिनेत्री अपनी सिजलिंग तस्वीरों से आग लगा देती हैं। इतना ही नहीं, कई अभिनेत्रियों ने न्यूड फोटोशूट करवाकर भी अपने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है। कियारा आडवाणी ने एक बार न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसमें उन्होंने पत्ते से अपनी बॉडी कवर की थी। अब वैसा ही एक फोटोशूट अभिनेत्री निकिता रावल ने करवाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वहीं अपने बोल्ड और सिसलिंग लुक के लिए उर्फ जावेद भी आए dij सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें आईं सामने:

निकिता रावल के न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। यह फोटोशूट उसी तरह का है, जैसे कियारा आडवाणी ने करवाया है। इन फोटोज में निकिता पत्ते से अपनी बॉडी के पार्ट को कवर करती नजर आ रही हैं। वहीं, वह हर तस्वीर में अपनी अदाओं से फैंस के दिल को घायल भी कर रही हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर माना जा रहा है कि निकिता ने अपने बोल्ड अंदाज से उर्फी को भी टक्कर दी है।

यह पहली बार नहीं है जब निकिता ने अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर बवाल मचाया है। बीते कुछ समय पहले उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने फूलों से अपनी बॉडी को कवर किया था। इन फोटोज को देख फैंस तक हैरान रह गए थे। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इन फोटोज पर जमकर रिएक्शन किए थे।

कौन हैं निकिता रावल?

बता दें कि निकिता रावल साउथ के साथ बॉलीवुड में सक्रिय हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा, वह अपने आइटम नंबर से भी पॉपुलर हैं। वह अनिल कपूर और शेफाली शाह के साथ फिल्म ‘ब्लैक इन व्हाइट’ में नजर आई थीं। इसके अलावा, निकिता ने ‘मिस्टर हॉट और मिस्टर कूल’ और ‘द हीरो अभिमन्यु’ में भी काम किया था। फिल्म ‘अम्मा की बोली’ में निकिता का आइटम सॉन्ग था।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो