झारखंडराजनीति

1.25 करोड़ की Audi पर जा अटका CM सोरेन का दिल, BJP ने इस बात पर घेरा…

Listen to this article

वो कहते हैं ना अगर दिल को कोई चीज भा जाए तो फिर दिल कहीं नहीं लगता, ऐसा ही कुछ हुआ झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ भी। सीएम हेमंत को गाड़ियों के प्रति ऐसा शौक जागा है कि अब हर 6 महीने में नई-नई गाड़ियां उनके कारकेड में बदली जाती हैं, वह भी करोड़ों रुपए की कीमत वाली। कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कारकेड में बीएमडब्ल्यू कार शामिल हुई थी। तो वहीं अब सवा करोड़ की लागत वाली ऑडी Q7 के लिए विभाग ने स्वीकृति भी दे दी है। यह तमाम आरोप झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने लगाए हैं।

बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि जिस राज्य की गरीब आदिवासी मूलवासी जनता को दो वक्त का भोजन भी नसीब नहीं होता हो। राज्य का मुख्यमंत्री जो स्वयं को गरीबों का बेटा कहता है, लेकिन उसे गरीब जनता की चिंता से ज्यादा अपने शौक की चिंता है। वह हर 6 महीने में गरीब जनता की गाढ़ी कमाई के पैसों से महंगी विदेशी कारों को खरीद रहा है। बीजेपी नेता ने कहा कि महंगी गाड़ियों को देखने का शौक रखने वालों को यहां वहां जाने की जगह मुख्यमंत्री सोरेन की कारकेड को देखना चाहिए। इसमें दुनिया की महंगी विदेशी गाड़ियां शामिल हैं।

वाहनों की खरीद के लिए 4 करोड़ रुपए स्वीकृत:

दरअसल पिछले दिनों मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में कैबिनेट की अहम बैठक हुई थी। इसमें प्रस्ताव पर मुहर लगाते हुए सीएम ने राज्य के मंत्रियों के वाहनों की खरीद के लिए 4 करोड़ रुपए की राशि की स्वीकृती प्रदान की थी। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बीएमडब्ल्यू के बजाय ऑडी Q7 में चलेंगे। वहीं उनके काफिले में दो नए एंबुलेंस भी शामिल किए जाएंगे। इसके साथ ही राज्य के सभी मंत्रियों के काफिले में नई महिंद्रा बोलेरो एन-4 को शामिल किया जाएगा।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो