झारखंडराजनीति

सांसद निशिकांत दुबे व मनोज तिवारी समेत 9 पर FIR, जानें क्या है मामला

Listen to this article

Jharkhand: झारखंड के देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध मामले में गोंड्डी के सांसद निशिकांत दुबे और सांसद मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप लगाया है कि सांसद निशिकांत दुबे और सांसद मनोज तिवारी समेत अन्य 9 लोग देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने और जबरन एयरपोर्ट की बिल्डिंग में घूमने रहें थे। खुद एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात डीएसपी ने लिखित शिकायत दी है।

निशिकांत दुबे का बयान
केस दर्ज होने के बाद सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि इस मामले में एयरपोर्ट को जो कस्टोडियन है। उसके खिलाफ भी एफ आई आर दर्ज की गई है। सब को सोचना चाहिए कि उस एयरपोर्ट डायरेक्टर के खिलाफ क्यों एफ आई आर दर्ज की गई है। ये fir इसलिए है क्योंकि डीसी को पता है यह fir एक मिनट भी भाई में नहीं टिकेगी।

सांसद का झारखंड सरकार पर निशाना

सांसद ने कहा कि वह जो मर्जी कर ले मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है‌ सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है। अगर मैंने डायरेक्ट पर दबाव बनाया तो वह मेरे ऊपर केस करेगा कि डायरेक्टर के ऊपर यह केस करेंगे। यदि मैंने मानक का उल्लंघन किया है तो डायरेक्टर मेरे खिलाफ केस करेगा कि ये केस उसके ऊपर झारखंड सरकार करेगी। इससे आप समझ सकते हैं कि देवघर में किस तरह का प्रशासन चल रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो