मनोरंजन

दूसरे दिन महज इतने करोड़ पर सिमटी अमिताभ की ‘Good-Boy’, ‘PS-1’ और ‘गॉडफादर’ का ऐसा रहा हाल…

Listen to this article

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों हिंदी फिल्में धमाल मचा रही हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले इसी टिकट खिड़की पर सूखा पड़ा था, लेकिन अब धीरे-धीरे दर्शकों की वापसी सिनेमाघरों की ओर हो रही है। एक तरफ जहां पीएस-1 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, वहीं अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय और चिरंजीवी की गॉडफादर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। तो चलिए आपको बताते हैं विक्रम वेधा, पोन्नियन सेल्वन, गुडबाय और विक्रम वेधा का कारोबार कैसा रहा।

गुडबाय:

रश्मिका मंदाना ने फिल्म गुडबाय के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया था, लेकिन फिल्म शायद लोगों को खास पसंद नहीं आ रही है। इस फिल्म ने पहले दिन 1.2 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिला है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन 1.5 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 2.70 करोड़ रुपये हो गई है।

पोन्नियन सेल्वन (पीएस 1):

साउथ फिल्म सिनेमा के मशहूर निर्देशक ‘मणिरत्नम’ की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ 1 (पीएस 1) ने अपनी रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। ‘पोन्नियिन सेल्वन’ अपनी रिलीज के शुरुआती दिन में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए सभी की उम्मीदों पर खरी साबित हुई थी। फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार कमाई करते हुए 33.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, बात करें तो शनिवार को हुई कमाई की तो पीएस-1 ने अपनी रिलीज के नौवें दिन कुछ 14.70 करोड़ का कारोबार किया है।

विक्रम वेधा:

पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी ‘विक्रम वेधा’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल साबित हो रही है। ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम से बनी साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने ही किया था। इस फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे। वहीं, हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन ने वेधा का किरदार निभाया है, तो सैफ अली खान विक्रम के रोल में नजर आए हैं। शनिवार को इसकी कमाई में थोड़ी बढ़त देखने को मिली है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार नौवें दिन फिल्म ने 4 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 65.11 करोड़ रुपये हो गई है।

गॉडफादर:

चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म गॉडफादर बीते हफ्ते ही रिलीज हुई है। फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी है। अब तक के प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 10.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 51.30 करोड़ रुपये हो गई है। इतने बड़े स्टार कास्ट के बाद भी फिल्म के इस तरह के कलेक्शन वाकई चौंकाने वाले हैं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो