Uncategorized

Pornograpy Case: राज कुंद्र ने CBI को लिखा पत्र, PM से लगाई न्याय की गुहार, कहा…

Listen to this article

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने केंद्रीय जांच ब्यूरो को पत्र लिखा है। इस पत्र में बिजनेममैन ने खुद को निर्दोष बताते हुए आरोप लगाया है कि मुंबई अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें फंसाया है। इतना ही नहीं राज कुंद्रा ने सीबीआई से मामले की जांच करने की भी मांग की है। राज कुंद्रा ने दावा किया है कि पूरा मामला एक व्यवसायी के व्यक्तिगत प्रतिशोध पर बनाया गया था, जिसने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधिकारियों के साथ मिलीभगत की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा ने सीबीआई को लिखे अपने शिकायत पत्र में अधिकारियों का तक नाम लिखा है।

राज कुंद्रा, जिन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप पर प्रसारित करने का आरोप था, ने लिखा है कि यह एप उनके बहनोई का है और इसमें अश्लील वीडियोज नहीं हैं। राज कुंद्रा ने यह भी लिखा कि मुंबई क्राइम ब्रांच के कुछ अधिकारियों ने उन्हें फंसाने के लिए यह सब कुछ किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि हर गवाह पर उनके खिलाफ गवाही देने का दबाव डाला गया।

राज ने पत्र में क्या लिखा?

राज कुंद्रा ने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी पत्र लिखकर न्याय की मांग की है। राज कुंद्रा ने अपने पत्र में दावा किया है कि अश्लील फिल्म बनाने और इससे जुड़े किसी भी आरोपी से उनका कोई संबंध नहीं है। इतना ही नहीं राज कुंद्रा इस बात की भी जानकारी दी है कि पोर्नाेग्राफी मामले में दायर चार्जशीट में उनका नाम न होने के बावजूद पुलिस उन्हें इस मामले में घसीटते जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कुंद्रा को 19 जुलाई को उनके कर्मचारी रेयान थोर्प के साथ पोर्नोग्राफी रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई के तत्कालीन पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने मीडिया को बताया था कि वह इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं। राज कुंद्रा और रेयान थोर्प को पिछले साल 19 सितंबर को जमानत मिली थी। हाल ही में, उन्होंने किला अदालत के समक्ष एक निर्वहन आवेदन दायर किया और दावा किया कि वह निर्दोष हैं और अभियोजन पक्ष द्वारा आरोपित अश्लील या अश्लील सामग्री की शूटिंग से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो