News Articleमनोरंजनहरियाणा

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी को पुलिस ने कस्टडी में लिया, गिरफ्तारी वारंट निरस्त होते ही हुईं रिहा

Listen to this article

मशहूर डांसर सपना चौधरी को सोमवार को लखनऊ कोर्ट में पुलिस ने कस्टडी में ले लिया। उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। हालांकि, कुछ ही देर बाद कोर्ट से वारंट वापस करने का आदेश जारी हो गया जिससे उन्हें कस्टडी से मुक्त कर दिया गया। वह सोमवार को एसीजेएम-5 शांतनु त्यागी की कोर्ट में पेश हुई थीं। वह गुपचुप तरीके से कोर्ट पहुंची थीं।

यह था पूरा मामला
लखनऊ के आशियाना में 13 अक्तूबर 2018 को सपना चौधरी के शो का आयोजन होना था। इसके लिए आनलाइन और आफलाइन टिकट बेचे गए थे। सपना इस शो में नहीं आईं जिस पर दर्शकों ने जमकर हंगामा किया और पैसे वापस करने की मांग की। मामले में फिरोज खान नाम के व्यक्ति ने सपना चौधरी सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं
सपना चौधरी बेहद मशहूर हैं और सोशल मीडिया पर उनके वीडियो करोड़ों दर्शक देखते हैं। वह हमेशा चर्चा में रहती हैं। लाखों लोग सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं।

सपना चौधरी को हरियाणा की डांसिंग क्वीन भी कहा जाता है। वह अपने डांस से कभी भी फैंस को निराश नहीं करतीं और इसी वजह से उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं। सपना चौधरी के डांस इवेंट में भारी संख्या में लोग शामिल होते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो