मनोरंजन

Box ऑफिस पर कटरीना से टक्कर लेंगी सोनाक्षी..इस दिन आएगी डबल एक्सएल!!

Listen to this article

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की आगामी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। बता दें कि समाज को आइना दिखाने वाली फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यानी बॉक्स ऑफिस पर सोनाक्षी सिन्हा की ‘डबल एक्सएल’ की भिड़ंत कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ से होने वाली है।

क्या है खास?

टीजर देख ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमिक ड्रामा पर आधारित होने वाली है। सतराम रमानी ने निर्देशन में बन रही कॉमेडी और दिल को छू लेने वाली फिल्म में दो प्लस-साइज महिलाओं की जिंदगी को दर्शाया गया है। फिल्म के जरिए उस समाज को आइना दिखाने की कोशिश की गई हैं, जिसके लिए खूबसूरत होने का मतलब पतला होना होता है।

डबल एक्सएल की रिलीज डेट का एलान करते हुए सोनाक्षी सिंहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है। मोशन पोस्टर जारी करते हुए अभिनेत्री लिखती हैं, मिलिए सायरा खन्ना से… उनका कहना है कि वह (सायरा) फैशन डिजाइनर नहीं बन सकती। उनका मानना है कि वह अपने कपड़ों के लिए बहुत बड़ी है… लेकिन सोचो क्या! उसके सपने बड़े हैं और वह उन्हें हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती है! बता दें कि इस मोशन पोस्टर में सोनाक्षी रेड लॉग कोट के साथ मिनी स्कर्ट और हाई बूट्स में बेहद ग्लैमरस नजर आरही हैं।

दूसरी तरफ बात करें ‘फोन भूत’ की तो हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में पहली बार कटरीना, सिद्धांत और ईशान खट्टर की तिकड़ी ऑडियंस को देखने को मिलने वाली है। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है, तो वहीं इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो