News Articleक्राइमहरियाणा

Sonali Phogat Case: सीबीआई करेगी सोनाली फोगाट केस की जांच! गोवा सीएम बोले- गृह मंत्री से करुंगा सिफारिश

Listen to this article

भाजपा नेता और लोकप्रिय टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई को सौंपी जाएगी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को इसका एलान किया। उन्होंने कहा कि लोगों की मांग के बाद, खासकर सोनाली के बेटी की मांग के चलते हम यह जांच सीबीआई को सौंप रहे हैं। मैं आज ही गृह मंत्री को चिट्ठी लिख कर यह मांग करुंगा। हम अपनी पुलिस पर भरोसा करते हैं और वे अच्छी जांच कर रहे हैं, लेकिन सीबीआई जांच अब लोगों की मांग है।

हरियाणा में सर्वखाप महापंचायत में दी गई थी आंदोलन की धमकी
हरियाणा के हिसार में सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत में खाप प्रतिनिधियों ने प्रदेश की भाजपा सरकार को अल्टीमेटम दिया था कि सोनाली हत्याकांड की जांच सीबीआई को 23 सितंबर तक नहीं सौंपने पर आंदोलन को तेज किया जाएगा। खाप प्रतिनिधियों की मांग पर पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा की सुरक्षा में दो महिला पुलिस कर्मचारियों को तैनात कर दिए थे।

रविवार को जाट धर्मशाला में हुई सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत में खापों के प्रतिनिधियों ने सोनाली फोगाट मामले में सरकार के रवैये पर रोष जताया। प्रतिनिधियों ने कहा कि सीबीआई जांच को लेकर हरियाणा सरकार गोवा सरकार से बात क्यों नहीं कर रही है यह समझ से परे है। आखिर सरकार की मंशा क्या है, क्या कोई बड़ा नेता इस मामले से जुड़ा है, जिसे सरकार बचाना चाहती है। सरकार को सीबीआई जांच करवाकर दूध का दूध और पानी का पानी करना चाहिए।

बेटी बोली थीं- मेरी मां को न्याय दिलाने के लिए हमारा साथ दें
सर्वखाप महापंचायत में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने कहा था कि मेरी मां को न्याय दिलवाने के लिए मेरा और मेरे परिवार का साथ दें। जैसे अभी तक आप लोग हमारे साथ खड़े हैं हमें उम्मीद है कि सीबीआई जांच करवाने में भी आप सभी हमारे साथ हैं। मां की हत्या के बाद से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक सीबीआई को जांच नहीं सौंपी गई है। उन्होंने ये भी कहा कि वे गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो