News Articleक्राइमहरियाणा

Sonali Phogat Death Case: फॉरेंसिक विशेषज्ञ के साथ गोवा के नाइट क्लब पहुंची सीबीआई की टीम, जुटाएगी अहम सबूत

Listen to this article

सोनाली फोगाट मौत मामले में सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है। जांच एजेंसी हर उस जगह की जांच कर रही है जो सोनाली फोगाट से जुड़ी है। इसी क्रम में आज सीबीआई और फोरेंसिक अधिकारी गोवा के अंजुना नाइट क्लब ‘कर्लीज’ पहुंचे और वहां लोगों से पूछताछ की। बता दें कि इससे पहले शनिवार को CBI की टीम गोवा के उस रिसॉर्ट में पहुंची जहां वह अपनी मौत से पहले रुकी थीं।

सीबीआई की दो टीमें कर रही जांच 
सीबीआई अधिकारियों ने सोनाली के परिवार को बताया था कि इस मामले में सीबीआई की दो टीमें बराबर जांच कर रही हैं। शुक्रवार को एक टीम जहां सोनाली फोगाट के पैतृक गांव भूथन कलां पहुंची तो दूसरी टीम गोवा के अंजुना थाने पहुंची। दूसरी टीम ने अंजुना थाने से केस से संबंधित कई दस्तावेज लिए हैं।

23 अगस्त को सोनाली की हत्या कर दी गई थी
भाजपा नेता सोनाली फोगाट अपने पीए के साथ गोवा गई थी। 23 अगस्त 2022 की सुबह वह मृत पाई गई थीं। गोवा पुलिस इस मामले में इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई करने का प्रयास कर रही थी। परिजनों के पोस्टमार्टम कराने से इनकार करने पर गोवा पुलिस को हत्या का केस दर्ज करना पड़ा। सुधीर सांगवान तथा सुखविंद्र के खिलाफ गोवा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज दोनों को गिरफ्तार किया। इसके बाद 31 अगस्त को गोवा पुलिस की टीम जांच के लिए हिसार पहुंची। चार दिन हिसार, एक दिन गुरुग्राम, एक दिन नोएडा में जांच के लिए पुलिस वापस लौटी। 11 सितंबर को हिसार में खापों की महापंचायत ने सरकार को सीबीआई जांच के लिए अल्टीमेटम दिया। 12 सितंबर को गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने सीबीआई जांच के लिए लेटर लिखा। 15 सितंबर को सीबीआई ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की।
Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो