चमोलीप्रशासनिक

UkSSSC मामले में एसटीएफ ने किया पीआरडी कर्मचारी संजय राणा को गिरफ्तार, यूं दिया था मामले को अंजाम

Listen to this article

Chamoli: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा कराई गई स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा के मामले में अब एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जी हां इस मामले में ऐसे व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, जो कि आपको भी हैरान कर देगा। इतना ही नहीं बल्कि आपको लगेगा कि सड़क पर भर्ती परीक्षा का पेपर बिक रहा था कि कोई भी घर में ही फोटो निकालकर दुकान चला रहा था।

दरअसल, ये गिरफ्तार व्यक्ति यूकेएसएसएससी में तैनात रहा पीआरडी कर्मचारी संजय राणा पुत्र हयात सिंह राणा निवासी भीमतलाजिला चमोली है। वहीं, अभियुक्त के कब्जे से फोटो कॉपी मशीन और सीपीयू बरामद हुआ है। अभियुक्त वर्ष 2014 से 22 अप्रैल तक यूके एसएससी में पीआरडी कर्मचारी के पद पर तैनात था।

यूं दिया मामले को अंजाम 

वहीं ,इस अभियुक्त द्वारा पूर्व पीआरडी कर्मचारी मनोज जोशी के साथ मिलकर अपने घर में लखनऊ से लिख प्रश्न पत्र की फोटो कॉपी कराई गई और अपनी पत्नी को प्रश्न पत्र देकर चयनित करवाया गया। गवाहों के बयान और टेक्निकल साक्ष्य के आधार पर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी जारी है। बता दे यूकेएसएसएससी पेपर लीक कांड में एसटीएफ ने अब तक 33 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो