News Articleउत्तराखंडक्राइमनैनीताल

एक बंदर की गोली लगने से हुई मौत, एक युवक की हुई गिरफ्तारी..

Listen to this article

Nainital : नानकमत्ता रनसाली रेंज के क्षेत्र में एक बंदर की गोली लगने से मौत हुई है। रनसाली वन विभाग ने बंदर के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। इधर ग्रामीणों की ओर से 112 पर लाइसेंसी बंदूक से बंदर को गोली लगने की सूचना पर नानकमत्ता पुलिस ने एक ग्रामीण को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सोमवार को रनसाली डिप्टी रेंजर नवल किशोर कपिल के अनुसार ग्राम हरैया में गन्ने के खेत में एक बंदर का शव मिला। प्राथमिक जांच में बंदर की मृत्यु का कारण शरीर में गोली लगना प्रतीत हो रहा है। वन विभाग ने मृत बंदर के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मंगलवार को दो पशु चिकित्सकों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा।

इधर रनसाली वन रेंज में अज्ञात के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम में मुकदमा पंजीकृत किया है। इधर नानकमत्ता थाने में एसआई शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि पुलिस को 112 पर सूचना मिली थी कि लाइसेंसी बंदूक से बंदर को गोली मारी गई है। पुलिस ने सूचना के आधार पर ग्राम हरैया में दबिश देकर एक ग्रामीण को लाइसेंसी बंदूक के साथ हिरासत में लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो