News Articleउत्तराखंडदेहरादूनप्रशासनिक

आज से रूट हुए डायवर्ट, रोडवेज का किराया भी महंगा, पढ़ लीजिए ये जरूरी बातें

Listen to this article

कांवड़ यात्रा की वजह से रोडवेज बस का सफर बुधवार से और महंगा हो गया है। दिल्ली आने-जाने वाले वाहनों के साथ ही सहारनपुर, बिजनौर आदि जगहों पर जाने वाले वाहनों का किराया भी बढ़ गया है। यूपी में कांवड़ यात्रा की वजह से मंगलवार की शाम से ही रूट डायवर्ट हो गए।

दिल्ली की ओर से आने वाले वाहनों को मुजफ्फरनगर रामपुर तिराहे से वाया देवबंद गुजारा जा रहा है। वहीं दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों को जानसठ बाईपास से वाया मीरापुर बिजनौर होते हुए भेजा जा रहा है। शाम पांच बजे से यह रूट डायवर्जन प्लान शुरू हो गया। हालांकि अचानक रूट डायवर्ट होने की वजह से कुछ ही वाहनों का किराया बढ़ाया गया। दिल्ली जाने वाली उत्तराखंड रोडवेज की बसें बुधवार की सुबह से करनाल से होकर जा रही  है, जिसमें साधारण और वॉल्वो बसों का किराया बढ़ाया गया है।

परिवहन निगम प्रबंधन के मुताबिक, जिन रूटों पर भी डायवर्जन हुआ है, उन सभी पर बुधवार की सुबह से लंबी दूरी के हिसाब से किराया वसूला जा रहा है। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ही परिवहन विभाग ने रोडवेज बसों का किराया बढ़ाया था। इसके बाद अब कांवड़ यात्रा की वजह से परिवर्तित रूटों पर अस्थायी तौर पर यह किराया बढ़ोतरी की जा रही है। 

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो