News Articleउत्तराखंडक्राइमनैनीताल

मजदूर की ईंट से कूंचकर हत्या, युवक ने दी थी जान से मारने की धमकी

Listen to this article

Nainital : उत्तराखंड के हल्द्वानी के मंगलपड़ाव पुलिस चौकी के पास शनिवार रात एक मजदूर की ईंट से कूंचकर हत्या कर दी गई। मजदूर की बहन ने बताया कि उसके भाई को रात में एक अज्ञात युवक ने जान से मारने की धमकी दी थी। कोतवाली पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आंबेडकर नगर (गांधीनगर) निवासी पुताई का काम करने वाला दीपक सागर (18) पुत्र स्व. राजेंद्र सागर शनिवार रात घूमने के लिए निकला था। उसके साथ बहन सुषमा भी थी। बहन का कहना है कि मंगलपड़ाव पुलिस चौकी के पास उसके सामने ही एक युवक ने दीपक को जान से मारने की धमकी दी थी।

इसी कारण वह अपने भाई को वहां से दूसरी जगह ले गई। कुछ देर बाद वह भाई को छोड़कर घर चली आई। शक होने पर उसने भाई को रात 11:30 बजे कॉल किया तो वह पॉल कांप्लेक्स के पास था। सुबह पुलिस ने सूचना दी कि उसके भाई की मौत हो गई है। परिवार के लोगों ने मोर्चरी में जाकर देखा तो भाई को ईंट-पत्थर से मारा गया था।
मंगलपड़ाव चौकी प्रभारी कश्मीर सिंह ने बताया कि दीपक घायल अवस्था में चौकी से कुछ दूरी पर पड़ा था। पुलिस उसे बेस अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बहन के आरोप के आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने चिह्नित कर लिया है।
आशंका है कि नशे के चक्कर में वारदात हुई है। उन्होंने बताया कि दीपक की बहन की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस को आरोपी के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो