मनोरंजन

आयुष्मान खुराना की ‘Doctor-G’ को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज़, इस दिन होगी रिलीज..

Listen to this article

लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर आयुष्मान खुराना जनता के दिलों को जीतने वाले हैं। जल्दी ही उनकी फिल्म थीएटर्स में नजर आने वाली है। आयुष्मान खुराना ने पिछले कुछ सालों में ‘बरेली की बर्फी’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘अंधाधुन’, ‘बधाई हो’ ‘आर्टिकल 15’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी हिट फिल्मों में कमाल की परफॉर्मेंस दी है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि, कोविड -19 से पहले रिलीज हुई फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने फरवरी 2020 में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं किया था, जबकि कॉमेडी ड्रामा ‘गुलाबो सीताबो’ को कोरोना के कारण सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।

बताते चलें कि दिसंबर में रिलीज हुई ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ने 28.26 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि थ्रिलर फिल्म ‘अनेक’ ने 7.02 करोड़ रुपये कमाए थे। अब आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में नजर आएंगे, जिसमें उन्होंने दिलचस्प किरदार निभाया है.

14 अक्टूबर को रिलीज होगी ‘डॉक्टर जी’ 

‘डॉक्टर जी’ 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी हैं। फिल्म विशेषज्ञों का कहना है कि कोरोना की वजह से लगे प्रतिबंधों में ढील के बाद दर्शक अच्छी फिल्में देखने की उम्मीद से सिनेमाघर आ रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो