क्राइममहाराष्ट्र

तुनिशा शर्मा के फैन्स की आंखें नम कर देंगी ये तस्वीरे, प्यारी सी दोस्त-परिवार की इस दुनिया को क्यों छोड़ गई 20 वर्षीय ऐक्ट्रेस तुनिशा शर्मा

तुनिशा शर्मा की यादगार तस्वीरो

Listen to this article

मुंबई: 20 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या की खबर सुनकर उनके फैन्स का दिल तो टूट ही गया बल्कि उनके दोस्त और मां समेत उनके परिजनों को मानो इस खबर ने तोड़ ही दिया.
तुनिशा शर्मा ने छोटी सी उम्र में ही टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा और कई टीवी सीरियल, कई एल्बम्स में काम किया है. जितनी खूबसूरत तुनिशा शर्मा दिखने में लगती थी. उतना ही सुंदर उनका मन भी था. उन्हें अपनी यादों को संजो कर रखने का शौक था और इसके लिए वह जहां भी जाती फोटो लेकर उन्हें संजोकर रख लेती. आज हम तुनिशा शर्मा ऐसी तस्वीरों को आपके शेयर करने जा रहे हैं जो तुनिशा शर्मा अपने दोस्तों और परिजनों को सुनहरी यादों के बता देना चाहते थे लेकिन उन्हें यहीं तस्वीरें बहुत रुलाने वाली हैं.

tanusha sharma

 

तुनिशा शर्मा ने बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था. सीरियल चक्रवर्ती अशोक सम्राट के दौरान तुनिशा शर्मा ने सिद्धार्थ निगम और सभी साथियों के साथ ली गई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

 

तुनिशा शर्मा

 

तुनिशा शर्मा जब भी वेकेशन पर घर जाती थी तो सबके साथ मिलकर बहुत खुश होती थीं.

 

तन

तुनिशा शर्मा अपनी माँ के साथ अपनी नानी के पास रहा करती थीं. बचपन से मां की ममता और लाडो प्यार से पली तुनिशा शर्मा अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी मां के पास बस यही तस्वीरे यादें के रूप में रह गई हैं.

तुनिशा शर्मा को हॉर्स राइटिंग का बहुत शौक था. साल 2016 की यह तस्वीर उनके हॉर्स से प्यार की निशानी है.

 

 

तुनिशा शर्मा माँ के साथ-साथ अपनी नानी माँ की भी लाडली थी, उनकी नानी उन्हें तुनि करके पुकारती थी.

 

लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले सीरियल शेर-ए- पंजाब महाराज रणजीत सिंह सीरियल के सेट पर अपनी ऑनस्क्रीन फादर के साथ ली गई फोटो को शेयर कर यह बताया कि वह अपने पिता से कितना प्यार करती हैं.

तुनिशा शर्मा ने अपने जन्मदिन पर अपने रियल लाइफ फादर के साथ पुरानी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करना याद किया.

 

 

तुनिशा शर्मा ने 20 वर्ष की उम्र में ही आत्महत्या कर अपने फैन्स और परिजनों को अकेला कर दिया. अलीबाबा : दास्तान ए काबुल के सेट के मेकअप रूम में तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या कर ली वही उनके कॉ स्टार शीजान मोहम्मद पर मुकदमा दर्ज हो गया है.

तुनिशा की मां का कहना है कि वह शीजान की वजह से ही परेशान थीं. तुनिशा की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने शीजान के खिलाफ FIR दर्ज करके उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया था.

FIR कॉपी से मिली जानकारी के अनुसार, तुनिशा अपने को-एक्टर शीजान को डेट कर रही थीं, लेकिन शीजान ने 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में थीं. परेशान होकर उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दी. वहीं, मुंबई पुलिस ने शीजान को वसई कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने शीजान को 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजने का फैसला सुनाया. शीजान से 28 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी पूछताछ की जाएगी जिसके बाद मामले में क्या मोड आता यह देखने वाली बात होगी.

Also Read-

 

श्रद्धा मर्डर केस: श्रद्धा हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, आफताब द्वारा श्रद्धा से झगड़ने का मिला ऑडियो

 

जल्दी रिहा होंगे राजीव गांधी के हत्यारे, SC ने दिए सभी 6 दोषियों को छोड़ने के आदेश ….

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो