उत्तराखंड

Phone छीनकर भाग रहे चाेर को पकड़ने के लिए महिला होमगार्ड ने पुल से लगाई छलांग, और फिर…

Listen to this article

हरिद्वार में वीआईपी घाट के पास यात्री का मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे किशोर को महिला होमगार्ड ने दबोच लिया। आरोपी पुल से छलांग लगाकर भाग रहा था। महिला होमगार्ड ने भी पुल से छलांग लगाकर उसे पकड़ लिया। मोबाइल बरामद करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। महिला होमगार्ड के इस साहस को देखकर हर कोई दंग रह गया।

कोतवाली क्षेत्र की रोड़ीबेलवाला चौकी के वीआईपी घाट पर महिला होमगार्ड बबली रानी ड्यूटी पर तैनात थीं। बुधवार को एक यात्री उनके पास पहुंचा और बताया कि कुछ युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया है। होमगार्ड बबली ने युवकों को आवाज लगाई तो वह भाग खड़े हुए। 6 युवक सड़क पार कर दूसरी तरफ भाग गए। जबकि एक ने वीआईपी घाट के पास स्थित पुल से नीचे कच्चे में छलांग लगा दी।

होमगार्ड बबली रानी ने पुल से लगाई छलांग:

होमगार्ड बबली रानी ने भी पुल से छलांग लगाकर आरोपी को दबोच लिया। मोबाइल भी बरामद कर लिया। होमगार्ड की सूचना पर रोड़ीबेलवाला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर आ गई। नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह किशोर है।उसके साथ के लोगोें का पता करवाया जा रहा है कि वह भी कम उम्र के हैं या युवक हैं। वहीं, जिला कमांडेंट होमगार्ड ने महिला होमगार्ड की प्रशंसा की है। जिला कमांडेंट होमगार्ड हरिद्वार गौतम कुमार ने बताया कि महिला होमगार्ड की बहादुरी दूसरों के लिए प्रेरणा है। महिला होमगार्ड ने सराहनीय कार्य किया है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो