News Articleअल्मोड़ाउत्तराखंडसामाजिक

रोडवेज की कई बसों के चक्के रहे जाम, यात्रियों की हुई फजीहत

Listen to this article

Almora: रोडवेज की कई सेवाओं का संचालन ठप रहने से यात्री परेशान रहे। दूसरे वाहनों की तलाश में यात्री स्टेशनों पर भटकते रहे। दूसरे वाहनों से अधिक किराया चुकाकर यात्री गंतव्य को रवाना हुए जिससे उनकी जेब ढीली हुई।
रोडवेज डिपो में चालकों की कमी बनी है जिससे रोजाना सेवाएं स्थगित हो रही हैं। रोडवेज स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को डिपो की
अल्मोड़ा-धरमघर, अल्मोड़ा-टनकपुर-दिल्ली, अल्मोड़ा-बेतालघाट-दिल्ली, बरेली-बागेश्वर, धरमघर-दिल्ली आदि सेवाओं का संचालन ठप रहा। बसें न चलने से टनकपुर, दिल्ली, बेतालघाट, बागेश्वर आदि स्थानों को जाने वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बसें न चलने पर यात्री दूसरे वाहनों की तलाश में स्टेशनों में भटकते रहे। कुछ यात्री टैक्सियों से गतंव्य को रवाना हुए। इधर कुछ यात्री केमू की बसों से भी रवाना हुए। इससे केमू स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ रही।
क्या कहते हैं यात्री
अल्मोड़ा से देहरादून जा रहे वीरेंद्र ने बताया कि एक तरफ रोडवेज बसों का किराया बढ़ गया है वहीं दूसरी तरफ स्टेशन में यात्री सुविधाओं की कमी बनी है। इस वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बसों का नियमित संचालन किया जाना चाहिए।
अल्मोड़ा से हल्द्वानी जा रहे प्रकाश ने कहा कि रोडवेज की कई बसों में सीट फटी हुई है। इससे यात्रियों को सीटों पर आराम नहीं मिल पाता है। खासकर लंबी दूरी के यात्रियों के अधिक परेशानी झेलनी पड़ती है। किराया बढ़ाया है तो सुविधाएं भी बेहतर होनी चाहिए।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो