News Articleउत्तराखंडक्राइमश्रीनगर

अलकनंदा नदी में नहाते समय गढ़वाल विवि के दो छात्र बहे…

Listen to this article

Shrinagar : होली के दिन अलकनंदा नदी में नहाते समय गढ़वाल विश्‍वविद्यालय के दो छात्र नदी में बह गए। इसमें एक छात्र का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। दोनों छात्र मूल रूप से राजस्‍थान के रहने वाले हैं। ये छात्र यहां किराये के कमरे में रहकर गढ़वाल विवि से पढ़ाई कर रहे थे।

होली खेलने के बाद आए नदी तट पर

पुलिस ने बताया कि घटना आज शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे की है। होली के खेलने के बाद चौरास कैंपस से तीन छात्र पुराना झूला पुल (हनुमान मंदिर) के पास अलकनंदा नदी में नहाने के लिए उतरे।

नहाते समय दो छात्रों का फिसला पैर

इसी दौरान अलकनंदा नदी में नहाते समय हरिओम (21 वर्षीय) पुत्र ओम प्रकाश मूल निवासी जनुन्तर डींग भरतपुर राजस्थान और अंकित (19 वर्षीय) पुत्र बींजाराम मूल निवासी झारसर छोड़ा थाना तारानगर चुरू राजस्‍थान का पैर फिसल गया। दोनों नदी के तेज बहाव में बहने लगे। यह देख उनके साथी अभिषेक शर्मा मूल निवासी आसपुरा सीकर ने शोर मचाया। साथ ही इसकी सूचना पर कीर्तिनगर पुलिस को दी।

एक छात्र का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नदी में बहे दोनों छात्रों की तलाश शुरू की। कीर्तिनगर कोतवाल चंद्रभान ने बताया कि छात्र अंकित का शव नदी से बरामद कर लिया गया है, जबकि छात्र हरिओम की तलाश जारी है।

बीएससी प्रथम और तृतीय वर्ष के हैं छात्र 

कोतवाल चंद्रभान ने बताया कि हरिओम गढ़वाल विश्‍वविद्यालय चौरास परिसर में बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र है और मढ़ी कालोनी में किराये के कमरे में रहता है, जबकि अंकित बीएससी प्रथम वानिकी का छात्र है और मढ़ी में ही किराये के एक अन्य कमरे में रहता है।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो