News Articleअल्मोड़ाउत्तराखंडसामाजिक

विभिन्न संगठनों ने महिला एसआई के खिलाफ जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन

Listen to this article

Almora :  नगर में तैनात एक यातायात महिला उप निरीक्षक पर कथित अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए विभिन्न संगठनों के लोगों ने मंगलवार को अल्मोड़ा में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया और एसएसपी कार्यालय का घेराव कर धरना दिया। उन्होंने संबंधित महिला उप निरीक्षक के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी से पदमुक्त करने की मांग की।

युकां जिलाध्यक्ष और अधिवक्ता निर्मल रावत ने बीते दिवस महिला उप निरीक्षक पर कथित अभद्रता का आरोप लगाया था। एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी। मंगलवार को विभिन्न संगठनों के लोग प्रधान डाकघर के पास एकत्र हुए। उन्होंने वहां से एसएसपी कार्यालय तक नारेबाजी कर जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया और कार्यालय प्रांगण में धरना दिया और नारेबाजी की।

सभा में वक्ताओं ने आरोप लगाया कि एसआई आम जनता के साथ अधिवक्ताओं, वरिष्ठ नागरिकों, टैक्सी यूनियन के लोगों के साथ अभद्रता कर रही है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रदर्शनकारियों की एसएसपी दीपक कुमार राय से वार्ता हुई। एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।
प्रदर्शन में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शेखर लखचौरा, कुदन लटवाल, महेश परिहार, कमलेश कुमार, देवाशीष नेगी, निर्मल रावत, भूपेंद्र भोज गुड्डू, टैक्सी यूनियन के विनोद बिष्ट, विपुल कार्की, दीपक पांडे, हेम तिवारी, परितोष जोशी, जिला पंचायत सदस्य योगेश बाराकोटी, मनोज सनवाल, व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रतेश पांडे, प्रधान संगठन के धीरेंद्र बाराकोटी, एनएसयूआई के राहुल खोलिया, दिनेश नेगी, शिवराज नयाल समेत काफी संख्या में विभिन्न संगठनों के लोग शामिल हुए।
मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
उत्तराखंड
राज्य
वीडियो